जानें भक्ति भारत के बारे में! (About Bhakti Bharat)


भक्ति-भारत का लोकार्पण शारदीय नवरात्रि 2017 के प्रथम रविवार की दिनांक 24 सितंबर 2017 को हुआ था। इससे पहिले भक्ति-भारत npsin.in के सेक्सन मंदिर, ब्लॉग और त्योहार के रूप मे प्रतिपादित था। भक्ति-भारत का उद्देश्य मंदिरों और भक्ति साहित्य को एक साथ पिरोहित रखना है। मुख्यतया एसे मंदिरों की जानकारी जुटाना, जिनकी इंटरनेट पर कोई भी जानकारी उपलब्ध नहीं है।अतः भक्ति-भारत को पूर्णतया भक्ति से जुड़े साहित्य की जानकारी को संरक्षित करने वाली वेबसाइट के रूप मे स्थापित किया गया है।

Download Bhakti Bharat APP: https://play.google.com/store/apps/details?id=com.bhakti.bharat.app
About Bhakti Bharat - Read in English
Bhakti Bharat has been set up on 24 September 2017 on the special occasion of Navaratri on the first
अगर आपको यह पेज पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

आज की तिथि

हिंदू पंचांग के अनुसार आज के दिन की तिथि जानिए। यह तिथि भारत की राजधानी दिल्ली के प्रातः 8 बजे समय के अनुसार है।

भक्ति-भारत वार्षिकोत्सव 2023

भक्ति-भारत डॉट(.) कॉम के षष्टं वार्षिकोत्सव के उपलक्ष्य पर, फल प्रसाद भोग पाने हेतु आप सादर आमन्त्रित हैं | समय: रविवार 22 अक्टूबर 2023, सुबह 10:00 से उपलब्धता तक।

हमारे साथ विज्ञापन करें

प्रति दिन भक्ति भारत पर एक लाख विज़िटर्स आते हैं। हम आपकी सुविधा के अनुरूप भिन्न-भिन्न प्रारूपों में आपकी पॉकेट फ्रेंडली भी हैं।

ब्राउज़िंग हिस्ट्री

आपके द्वारा विज़िट किए गये पेज की हिस्टरी भविष्य के लिए सुरक्षित की गई है। आप इस सुविधा का यूज़ करें तथा अपनी प्रतिक्रिया कॉमेंट बॉक्स मे अवश्य लिखें।

नोटिफिकेशन

भक्तिभारत मंदिर, त्योहारों, आज की तिथि, आरती, भजन, कथा, मंत्र, वंदना, चालीसा और पंचांग आदि पर सभी प्रामाणिक जानकारी और समाचारों को सूचित करता है।