बीआर चोपड़ा की महाभारत के 'शकुनि मामा' का निधन (BR Chopra’s Mahabharat's 'Shakuni Mama' passed away)

महाभारत में शकुनी मामा यानी मशहूर अभिनेता गूफी पेंटल का निधन हो गया। दो दिन पहले एक्टर की तबीयत खराब होने की खबर सामने आई थी। टीवी धारावाहिक महाभारत में शकुनी मामा का किरदार निभाने के बाद घर-घर में मशहूर हुए अभिनेता गूफी पेंटल का 78 साल की उम्र में निधन हो गया। गूफी पेंटल ने टीवी के अलावा कई फिल्मों में भी उल्लेखनीय भूमिकाएं निभाईं।शुक्रवार को अभिनेता के अस्पताल में भर्ती होने की खबर सामने आई। गुफी पेंटल के भतीजे हितेन ने भी उनके स्वास्थ्य के बारे में जानकारी दी थी। हितेन ने बताया था कि दिग्गज अभिनेता पहले से ही दिल और किडनी से जुड़ी बीमारियों से जूझ रहे हैं। वह इन बीमारियों का इलाज करवा रहे हैं।

गूफी पेंटल ने कई शोज में काम किया
गूफी पेंटल के टीवी करियर की बात करें तो उन्होंने 'महाभारत' के अलावा 'मिसेज इंडिया' जैसे कई सीरियल्स में काम किया। कौशिक की पांच बहुएं', 'कर्ण संगिनी', 'जय कन्हैया लाल की'।
BR Chopra’s Mahabharat's 'Shakuni Mama' passed away - Read in English
Actor Goofy Paintal, who became a household name after playing Shakuni Mama in the TV serial Mahabharat, passed away at the age of 78.
News Shakuni Mama NewsMahabharat NewsBR Chopra NewsGoofy Paintal NewsMahabhart Yudh NewsShri Krishna NewsRamayan News
अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!


* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

Baba Mahakal adorned with Tripund Trinetra and Mogra garland

चैत्र कृष्ण पक्ष की नवमी तिथि पर बाबा महाकाल को नया मुकुट पहनाकर रुद्राक्ष और मुण्डो की माला से श्रीगणेश स्वरूप में सजाया गया।

राम मंदिर: रामनगरी में दो दिन मनाई जाएगी सीता नवमी

जनक नंदिनी माता जानकी का प्राकट्य महोत्सव इस वर्ष बैसाख शुक्ल नवमी को मनाया जाएगा। सीता जयंती को लेकर उदया तिथि की तिथि में भी अंतर सामने आया है।

अयोध्या राम मंदिर: राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू आज करेंगी रामलला के दर्शन

अयोध्या राम मंदिर मैं आज रामलला के दर्शन करेंगी राष्ट्रपति द्रौपदी मुर्मू

अक्षय तृतीया पर ठाकुरजी के चरणों में चंदन का लड्डू अर्पित किया जाएगा

अक्षय तृतीया पर ठाकुर बांकेबिहारी समेत सभी मंदिरों में चंदन लगाकर ठाकुरजी भक्तों को सर्वांगीण दर्शन देंगे और ठाकुरजी के चरणों में चंदन का लड्डू चढ़ाया जाएगा।

बांकेबिहारी मंदिर: 41 डिग्री तापमान में भी नंगे कदमों से दर्शन को पहुंचे श्रद्धालु

बांकेबिहारी मंदिर, सुबह से ही गर्म हवाएं और सिर पर तेज धूप, तपती धरती पर भक्त नंगे कदमों से दर्शन को पहुंचे