Follow Bhakti Bharat WhatsApp Channel
Damodar Astakam - Damodar AstakamDownload APP Now - Download APP NowHanuman Chalisa - Hanuman ChalisaFollow Bhakti Bharat WhatsApp Channel - Follow Bhakti Bharat WhatsApp Channel

उज्‍जैन महाकाल: मुंबई के भक्त ने बाबा महाकाल को चढ़ाया 2,21,000 रुपये का दान (Ujjain Mahakal: Mumbai devotee offered donation of Rs 2,21,000 to Baba Mahakal)

उज्‍जैन महाकाल: मुंबई के भक्त ने बाबा महाकाल को चढ़ाया 2,21,000 रुपये का दान
मुंबई के एक दानदाता ने विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में बाबा महाकाल के दर्शन कर लाखों रुपये बाबा महाकाल के चरणों में अर्पित किये। तत्पश्चात श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति द्वारा भक्त का स्वागत एवं सम्मान किया गया।
श्री महाकालेश्वर प्रबंध समिति के सहायक प्रशासक मूलचंद जूनवाल ने बताया कि सुरेश भाई पटेल मुंबई से बाबा महाकाल के दर्शन करने आए थे, जिन्हें मंदिर की दर्शन व्यवस्था इतनी पसंद आई कि उन्होंने 21 हजार रुपए नकद और 2 लाख रुपए का चेक बाबा महाकाल को भेंट किया।

जूनवाल ने बताया कि विश्व प्रसिद्ध बाबा महाकाल के दरबार में ऐसे ही भक्त यहां संचालित विभिन्न प्रकल्पों में यथाशक्ति दान देते हैं। कोई बाबा महाकाल को सोने-चांदी के आभूषण चढ़ाता है तो कोई न केवल नकद बल्कि श्री महाकालेश्वर मंदिर की गौशाला और अन्य क्षेत्रों में भी दान कर धर्म लाभ कमाता है।

Ujjain Mahakal: Mumbai devotee offered donation of Rs 2,21,000 to Baba Mahakal in English

A donor from Mumbai visited Baba Mahakal at the world famous Shri Mahakaleshwar Temple and offered Rs 2,21,000 at the feet of Baba Mahakal.
यह भी जानें

News Baba Mahakal NewsMumbai Devotee Offered Donation NewsMahakal Darshan Time Will Change NewsMahakal Lok NewsUjjain NewsShri Mahakal Lok Corridor NewsUjjain Mahakal NewsMahakal Darshan News

अगर आपको यह हिंदी न्यूज़ पसंद है, तो कृपया शेयर, लाइक या कॉमेंट जरूर करें!

Whatsapp Channelभक्ति-भारत वॉट्स्ऐप चैनल फॉलो करें »
इस हिंदी न्यूज़ को भविष्य के लिए सुरक्षित / बुकमार्क करें Add To Favorites
* कृपया अपने किसी भी तरह के सुझावों अथवा विचारों को हमारे साथ अवश्य शेयर करें।

** आप अपना हर तरह का फीडबैक हमें जरूर साझा करें, तब चाहे वह सकारात्मक हो या नकारात्मक: यहाँ साझा करें

गोरखनाथ मंदिर में शारदीय नवरात्रि 2024 अनुष्ठान

शारदीय नवरात्र 2024 की प्रतिपदा 3 अक्टूबर गुरुवार को गोरक्षपीठाधीश्वर एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शाम 5 बजे गोरखनाथ मंदिर के शक्ति मंदिर में कलश स्थापना करेंगे। इसके साथ ही दस दिवसीय विशेष अनुष्ठान शुरू हो जायेगा।

दिल्ली की मुख्यमंत्री आतिशी ने प्राचीन हनुमान मंदिर में पूजा किया

दिल्ली की नई मुख्यमंत्री आतिशी ने मंगलवार को कनॉट प्लेस स्थित प्राचीन हनुमान मंदिर का दौरा किया।

तिरूपति लड्डू विवाद के बाद तिरुमला तिरूपति मंदिर में शुद्धिकरण

तिरूपति लड्डू पर चल रहे विवाद के बीच तिरुमला तिरूपति मंदिर में हाल ही में किया गया शुद्धिकरण अनुष्ठान, समुदाय की गहरी भक्ति और मंदिर के प्रसाद की अखंडता पर उनकी चिंता को उजागर करता है।

तिरूपति लड्डू विवाद: लैब रिपोर्ट में घी में चरबी और चर्बी की पुष्टि!

तिरूपति बालाजी में कथित तौर पर चर्बी मिलने के बाद शुरू हुआ विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।आंध्र के मुख्यमंत्री चंद्रबाबू नायडू ने दावा किया था कि, वाईएसआरसीपी शासन के दौरान, तिरुमाला लड्डू प्रसादम में जानवरों की चर्बी का इस्तेमाल किया गया था।

न्यूयॉर्क के मेलविले बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर में तोड़फोड़

न्यूयॉर्क के मेलविले में बीएपीएस श्री स्वामीनारायण मंदिर में सोमवार को तोड़फोड़ की गई और प्रवेश द्वार के बाहर मंदिर के चिन्ह और ड्राइववे पर नफरत भरे संदेश लिख दिए गए।

बाबा महाकाल भस्म आरती में हुआ श्री गणेश स्वरूप में शृंगार

गणेशोत्सव के दौरान विश्व प्रसिद्ध श्री महाकालेश्वर मंदिर में प्रतिदिन बाबा महाकाल का श्री गणेश स्वरूप में शृंगार किया जा रहा है। भस्मारती में कभी भांग से तो कभी मावा और पूजन सामग्री से श्रीगणेश का स्वरूप बनाया जा रहा है।

अबू धाबी में द फेयरी टेल इमर्सिव शो बीएपीएस हिंदू टेम्पल टूर का भव्य प्रीमियर

अबू धाबी (यूएई) में पहला हिंदू मंदिर, बोचासनवासी अक्षर पुरूषोत्तम स्वामीनारायण संस्थान (बीएपीएस) मंदिर की अविश्वसनीय यात्रा को प्रदर्शित करने वाला एक अनोखा शो 'द फेयरली टेल' लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है।

Hanuman Chalisa - Hanuman Chalisa
Ganesh Aarti Bhajan - Ganesh Aarti Bhajan
×
Bhakti Bharat APP